Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKOUT OF

बहराइच के सांसद ने बढ़ाया मदद का हाथ

सांसद और विधायक जनता के प्रतिनिधि होते हैं। उन्हें जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के पैमाने पर ही आंका जाता है। पार्लियामेंट्री बिजनेस आपके लिए सांसदों और विधायकों की जनता के प्रति जिम्मेदारी के बारे में लगातार खबरें देता रहता है और एमपी का रिपोर्ट कार्ड पेश करता है। आज इसी कड़ी में बात करेंगे बहराइच से बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड की।

PB Desk
PB Desk | 22 Jul, 2020 | 6:53 pm

देश में कोरोना के केस बढ़ने शुरू हुए तो सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया। लॉकडाउन होने से कई लोग बेरोजगार हो गए तो कई किसी के पास खाने तक के लिए राशन नहीं था। ऐसी परेशानी के इस समय में यूपी के बहराइच जिले के सांसद अक्षयवर लाल गोंड जो कि लगातार 5 बार विधायक रह चुके हैं, उन्होंने अपनी क्षेत्र की जनता के लिए मदद का हाथ बढ़ाया और लोगों को सैनेटाइजर, मास्क से लेकर राशन तक दिया। पार्लियामेंट्री बिजनेस के संवाददाता अभिषेक श्रर्मा ने सांसद जी से जब इस बारे में बात की तो सांसद ने कहा...

Main
Points
कोरोना काल में बढ़ाया मदद का हाथ।
सांसद और विधायक जनता के प्रतिनिधि होते हैं।
सांसद अक्षयवर लाल गोंड अपने सरल स्वभाव की वजह से काफी लोकप्रिय हैं।

कोरोना काल में बढ़ाया मदद का हाथ

क्षेत्र की जनता की सेवा करना हम जनप्रतिनिधियों का कर्तव्य है। कोरोना के इस कठिन समय में हमें आगे बढ़कर जनता की समस्याओं को दूर करना चाहिए। सरकार तो मदद कर ही रही है, लेकिन हमें अपनी तरफ से भी खास प्रयास करने चाहिए। अक्षयवर लाल गोंड ने कहा कि प्रधानमंत्री औऱ संगठन दोनों ने ही खासतौर पर कहा है कि इस कठिन समय में जनता की मदद करनी चाहिए।  सांसद ने बताया कि लॉकडाउन के समय बाहर से आ रहे मजदूरों के लिए भारतीय जनता पार्टी और हम लोगों की तरफ से भोजन की व्यवस्था की गई। जरवल औऱ भगवानपुर के अलावा बहराइच शहर में भी विधायकों और भारतीय जनता पार्टी के द्वारा भोजन की व्यवस्था की गई। इसके अलावा सामाजिक संगठनों ने भी इस पर अच्छा काम किया है औऱ सांसद ने उन्हें धन्यवाद भी दिया।

सरल स्वभाव के कारण लोकप्रिय

सांसद अक्षयवर लाल गोंड अपने सरल स्वभाव की वजह से काफी लोकप्रिय माने जाते हैं। सांसद अक्षयवर लाल का राजनीतिक सफर काफी चुनौतियों भरा रहा लेकिन उसके बाद भी सांसद जी अपने क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा आगे रहते हैं और मौजूदा समय में बहराइच में बाढ़ से हालात बेहद खराब है। ऐसी परिस्थिति में जनता का हालचाल जानने के लिए सांसद जी ने बाढ़ ग्रसित इलाकों का दौरा कर हालात का जायजा लिया। बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों केदौरे के बाद सांसद ने पार्लियामेंट्री बिजनेस से खास बातचीत में कहा कि हमारी कोशिश लोगों की मदद की रहती है। साथ ही, क्षेत्र की समस्याओं से संबंधित पत्राचार भी लगातार करता रहता हूं। कोरोना काल और बाढ़ के समय में जिस तरह सांसद अक्षयवर लाल गौड़ ने अपने क्षेत्र के लोगों की मदद की और उन्हें हर संभव चीजें उपलब्ध कराईं। एक जनप्रतिनिधि के तौर पर पहले विधायक और अब सांसद के रूप में अक्षयवर लाल गोंड का काम सराहनीय रहा है। 

Tags:
Member of Parliament Akshayvar God Bahraich Covid19

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP