Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKOUT OF

बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी मिलकर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए। इस दौरान नड्डा ने ऐलान किया कि बिहार चुनाव बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी मिलकर लड़ेंगी। बीजेपी विधानसभा चुनाव 'भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार' के नारे के साथ लड़ेगी।

PB Desk
PB Desk | 24 Aug, 2020 | 8:15 am

बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है। चुनाव आयोग ने गाइडलाइन जारी कर दी है। तारीख का ऐलान भी जल्द हो जाएगा। इस बीच सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की अहम बैठक हुई। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए। इस बैठक में जहां एक ओर जेपी नड्डा ने ऐलान किया कि बिहार चुनाव बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी मिलकर लड़ेंगी, वहीं दूसरी ओर बिहार बीजेपी प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने आगामी चुनाव के लिए नया नारा दिया।

Main
Points
चुनाव के मद्देनजर बीजेपी की अहम बैठक
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुए शामिल
भूपेंद्र यादव ने दिया चुनावी नारा

जेपी नड्डा का ऐलान

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। साथ ही नड्डा ने बताया कि बिहार चुनाव बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी मिलकर लड़ेंगी। आगे जेपी नड्डा ने कहा जब भी बीजेपी, नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी साथ आए हैं, हमारी जीत हुई है। हम तीनों पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। बीजेपी के साथ एनडीए के सहयोगी दल जनता दल यूनाइटेड और लोक जनशक्ति पार्टी की भी चुनाव में जीत हो।

विपक्ष पर नड्डा का तंज

इसके अलावा नड्डा ने बैठक के दौरान विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार और देश में विपक्ष पूरी तरीके से समाप्त हो चुका है। विपक्ष केवल खोखली राजनीति करती है। इसके साथ ही नड्डा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। नड्डा ने कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता छोटी-छोटी मीटिंग करें और डोर टू डोर कैंपेनिंग करें। सबसे प्रभावी कैंपेन डोर टू डोर ही होगा। बीजेपी और नीतीश कुमार के जरिए किए गए काम को बिहार की जनता तक पहुंचाना है। इतना ही नहीं नड्डा का कहना है कि वे 6 सितंबर के बाद बिहार जाएंगे। जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी को अपने सहयोगी दलों को भी जीत दिलानी पड़ेगी। इसलिए उन्हें अपनी ताकत लगानी होगी। बीजेपी को अपने सहयोगी दलों को भी शक्ति और ताकत देनी है। कोरोना संक्रमण काल में चुनाव होने वाले हैं और यह एक बहुत बड़ी चुनौती है।

भूपेंद्र यादव ने दिया चुनावी नारा

कार्यसमिति की बैठक को बिहार बीजेपी प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने भी संबोधित किया। इस दौरान यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर नया नारा दिया। भूपेंद्र यादव ने बताया कि 'भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार' नारे के साथ बीजेपी इस बार बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इसके अलावा भूपेंद्र यादव ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने हमलावर होते हुए कहा कि जब वह वर्चुअल और डिजिटल चुनाव प्रचार प्रसार का विरोध कर रहे हैं तो फिर वह सोशल प्लेटफॉर्म पर फेसबुक और ट्विटर से क्यों जुड़े हुए हैं? उन्हें फेसबुक और ट्विटर छोड़ देना चाहिए। तेजस्वी के कथनी और करनी में फर्क है।

Tags:
Bihar Assembly   |  National President   |  JP Nadda   |  BJP   |  JDU   |  LJP   |  Electio

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP