Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKOUT OF

आगरा के पुलिस लाइन में कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी आइसोलेशन में

आगरा के पुलिस लाइन में एक फॉलोवर कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसके साथ काम करने वाले वाले बाकी फॉलोवर की भी जांच होगी और 90 पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

Manmeet Singh
Manmeet Singh | 25 Apr, 2020 | 2:09 pm

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरोनावायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच पुलिस लाइन में एक खाना बनाने वाला कोरोना संक्रमित पाया गया है। शुरुआती लक्षणों के बाद जांच करने पर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इसके तुरंत बाद ही उसे आइसोलेशन में भेज दिया गया। उसके साथ ही बाकी खाना बनाने वालों की भी जांच हो रही है और अगला आदेश आने तक उन्हें क्वॉरेंटाइन में रहने के लिए कहा गया है। यह फॉलोवर 100 से अधिक पुलिसकर्मियों को खाना खिलाता था। मामले की गंभीरता को देखते हुए 90 पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। आगे जांच जारी है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि पुलिसकर्मी किस-किस व्यक्ति के संपर्क में आए हैं।

Main
Points
आगरा के पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला कोरोना संक्रमित
महकमे में हड़कंप जांच जारी
90 पुलिसकर्मी क्वॉरेंटाइन में भेजे गए
आगरा में कोरोना संक्रमण के 13 नए मामले कुल संख्या 348

इससे पहले जिले के हरिपर्वत थाने का एक मामला सामने आया था जब पुलिस ने एक चोर को पकड़ा था। उसकी कोरोना जाच कराई गई और रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। महकमे में तब हड़कंप मच गया था लेकिन पुलिसकर्मियों की कोरोनावायरस की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

आगरा में तेजी से बढ़ते मामले

ताज नगरी आगरा में कोरोनावायरस के 13 नए मामले सामने आए हैं। इस तरह संक्रमित हो की कुल संख्या बढ़कर 348 हो गई है। ज्यादातर मरीज एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं लेकिन इस अस्पताल का भार कम करने के लिए अब मरीजों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों का मामला 1500 के पार पहुंच चुका है। आगरा कानपुर लखनऊ सहारनपुर जैसे जिलों में लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्यकर्मी भी लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे हैं।

Tags:
Corona   |  quarantine   |  Agra   |  Police   |  UP govt   |  CM   |  Yogi

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP