Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKINGOUT OF

संबोधन के दौरान नीतीश कुमार ने खोया आपा, लालू परिवार पर दे दिया यह बड़ा बयान

बिहार में नीतीश कुमार ने शनिवार को बेगुसराय ज़िले के तेघडा में जनसभा को संबोधित किया। नीतीश ने अपने भाषण में कहा कि आरजेडी के शासन काल में अपराध, फिरौती के लिए अपहरण व अन्य अपराधिक गतिविधयां अपने चरम पर थी, लेकिन अब बिहार विकास के पथ पर अग्रसर है।

PB Desk
PB Desk | 25 Oct, 2020 | 11:00 am

बिहार चुनाव को लेकर अब सियासी खिचड़ी पकती दिखाई दे रही है। एक तरफ राजद नेता तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर तमाम आरोप लगा रहे है। वहीं अब सीएम नीतीश कुमार भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। शनिवार को नीतीश कुमार ने बेगुसराय ज़िले के तेघडा में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए उन पर जमकर हमला बोला।

Main
Points
नीतीश कुमार ने बेगूसराय में किया जनसभा को संबोधित
तेजस्वी यादव पर कसा तंज
अगर पढ़ना चाहते हो तो अपने बाप से पूछो- नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना

नीतीश ने कहा कि 'जब लोगों को मौक़ा मिला तो क्या किए, एक स्कूल भी बनवाया था?' उन्होंने  तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा कि अगर पढ़ना चाहते हो तो अपने बाप से पूछो अपनी माता से पूछो कि कहीं कोई स्कूल था, कहीं कोई स्कूल बन रहा था, कहीं कोई कॉलेज बन रहा था? ज़रा पूछ लो। जब राज करने का मौक़ा मिला था तो ग्रहण करते रहे और जब अंदर चले गए, तो पत्नी को बैठा दिया गद्दी पर। नीतीश ने फिर कहा कि यही सब तो चल रहा था, उसके बाद आज बता दो कहां कोई गड़बड़ है। उन्होंने कहा कि आज कोई गड़बड़ करने वाला आदमी होगा तो अंदर जाएगा। सीएम ने कहा कि आप लोगों के साथ कोई उल्टा-पुल्टा काम नहीं कर सकेगा।

क्या होगा जनता का फैसला

बिहार में चुनाव के पहले चरण से पहले सभी पार्टियां लगातार रैलियां कर रही हैं। सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से जनता को लुभाने में लगी हैं। लेकिन दूसरी तरफ विपक्ष के खिलाफ बोलने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। कभी राजद नेता तेजस्वी यादव रोजगार जैसे तमाम मुद्दों पर नीतीश कुमार पर तंज कसते हैं और उनसे 15 साल का हिसाब मांगते हैं। तो कभी नीतीश कुमार राजद के दौर में बिहार के विकास पर तेजस्वी यादव को घेरते हैं। बिहार के चुनावी मैदान में हो रही राजनीति का असर जनता पर कितना पड़ रहा है इसका जवाब जनता 10 नवंबर को मिल जाएगा।

Tags:
Bihar Election 2020   |  Tejashwi Yadav   |  Nitish Kumar   |  RJD Party   |  Begusarai

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP