Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKOUT OF

बिना कारण घर से निकलने वालो की अब खैर नहीं

इसके पहले शुक्रवार देर रात आई रिपोर्ट में शहर में कोरोना के 28 नए मरीज दर्ज हुए । इसे मिलाकर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1545 पहुंच गयी ।आपको बता दे कुल 507 सैंपल में से 453 निगेटिव आए। दो मरीजों की मौत भी हुई, अब तक 74 लोगों की जान जा चुकी है।

Srishti Narwal
Srishti Narwal | 02 May, 2020 | 3:32 pm

दिल्ली के सदर बाजार क्षेत्र में  पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला और कंटेनमेंट एरिया में मास्क का वितरण भी  किया। आपको बता दे की  कोरोना का फैलता हुआ संक्रमण अब कंट्रोल में आता हुआ नज़र आ रहा है, लिहाजा यदि कोई भी व्यक्ति शहर में बेवजह घूमते हुए मिलेगा तो उसकी गाड़ी जब्त कर ली जाएगी ।

शनिवार की सुबह एक बार फिर पुलिस की सख्ती सड़कों पर दिखाई दी। दिल्ली के सदर बाजार क्षेत्र में जहां पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। वहीं  दूसरी ओर एरोड्रम और द्वारकापुरी क्षेत्र में पुलिस ने बिना कारण सड़कों पर मंडराने वाले युवकों को सबक सिखाया। पुलिस ने कुछ लोगों  से मुर्गा दौड़ करवाई तो कुछ से कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई। इतना ही नहीं कुछ लोगों को तो तपती सड़क पर घंटों बिठाए  रखा। इस दौरान पुलिस ने कंटेनमेंट एरिया में पहुंचकर लोगों को मास्क भी वितरित किए। साथ ही अपील करते हुए कहा कि यह पाबंदी आपकी सुरक्षा के लिए है। इसे बंधन ना समझें। आपके सहयोग से हम इस महामारी से जल्दी ही जंग जीत लेंगे, आप सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें और पुलिस का सहयोग दे ।

इसके पहले शुक्रवार देर रात आई रिपोर्ट में शहर में कोरोना के 28 नए मरीज दर्ज हुए । इसे मिलाकर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1545 पहुंच गयी ।आपको बता दे  कुल 507 सैंपल में से 453 निगेटिव आए। दो मरीजों की मौत भी हुई, अब तक 74 लोगों की जान जा चुकी है। और अब  शहर लॉकडाउन 3.0 के लिए तैयार है। इसके लिए प्रशासन ने तीन बिंदुओं सैंपलिंग, टेस्टिंग और सख्ती को फोकस कर नयी रणनीतियां  बनाई है, जिस पर शनिवार से ही अमल शुरू हुआ। सूत्रों के मुताबिक हर दिन औसत 400 सैंपल लिए जा रहे है , उन्हें बढ़ाकर 500 किया जाएगा । इसमें कंटेनमेंट एरिया के सामान्य लोग के सैंपल भी रहेंगे।

Tags:
Corona   |  Covid-19   |  Lockdown-3.0   |  Delhi

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP