Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKOUT OF

कंगना रनौत से जुबानी जंग के बीच संजय राउत बने प्रमुख प्रवक्ता

इन दिनों शिवसेना सांसद संजय राउत और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग सुर्खियां बटोर रही है। इस बीच संजय राउत को शिवसेना का प्रमुख प्रवक्ता बना दिया गया है। फिलहाल राउत राज्यसभा सांसद के अलावा पार्टी के मुखपत्र सामना के एडिटर इन चीफ भी हैं।

PB Desk
PB Desk | 08 Sep, 2020 | 4:00 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत में जुबानी जंग के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का प्रमोशन हो गया है। यानी पार्टी ने संजय राउत को प्रमुख प्रवक्ता घोषित कर दिया है। इसके साथ ही पार्टी ने दस अन्य सदस्यों को प्रवक्ता घोषित किया है। जिसमें सांसद अरविंद सावंत, प्रियंका चतुर्वेदी का नाम भी शामिल है। फिलहाल संजय राउत राज्यसभा सांसद के अलावा पार्टी के मुखपत्र सामना के एडिटर इन चीफ भी हैं।

Main
Points
कंगना से जंग के बीच संजय राउत का प्रमोशन
संजय राउत बनाए गए प्रमुख प्रवक्ता
सामना के एडिटर इन चीफ हैं राउत
दस अन्य सदस्य भी बनाए गए प्रवक्ता

ये सदस्य भी बनाए प्रवक्ता

शिवसेना ने जिन सदस्यों को प्रवक्ता बनाया है उनमें सांसद अरविंद सावंत, प्रियंका चतुर्वेदी और धीरशिल माने, महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब, उदय सामंत और गुलाबराव पाटिल, विधायक नीलम गोरे, प्रताप सरनाईक और सुनील प्रभु शामिल हैं। मंगलवार को पार्टी के मुखपत्र सामना में ये घोषणा की गई है। गौरतलब है कि हाल ही में संजय राउत और कंगना रनौत के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। कंगना रनौत के मुंबई की पीओके तुलना करने के मामले में संजय राउत आक्रामक हो गए। वहीं कंगना ने संजय राउत पर अपशब्द बोलने का भी आरोप लगाया है, जिसके चलते राउत को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

लोकप्रभा से शिवसेना तक का सफर

संजय राउत ने अपने करियर की शुरूआत ‘Indian Express’ के मराठी अखबार के साथ वितरित की जाने वाली पत्रिका ‘लोकप्रभा’ में बतौर ‘कॉपी बॉय’ की थी। इसी दौरान राउत की मुलाकात दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के भतीजे राज ठाकरे से हुई थी। इसके बाद उन्हे शिवसेना की पत्रिका ‘मार्मिक’ में काम करने का मौका मिला। यहां संजय राउत की काबिलियत को देखने के बाद बाल ठाकरे ने उनको शिवसेना के वैचारिक मुखपत्र ‘सामना’ का संपादक बना दिया और इसके बाद देखते ही देखते राउत शिवसेना के कद्दावर नेताओं में शुमार हो गए।

Tags:
Bollywood SanjayRaut ShivSena KanganaRanaut

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP