Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKOUT OF

सुरक्षा बल के जवानो ने पुलवामा में दो आतंकियों को मार गिराया

सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में आज 2 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि पुलवामा में कुछ आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

PB Desk
PB Desk | 02 May, 2020 | 7:11 pm

भारतीय सुरक्षा बालों को आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षा बल के जवानों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार  गिराया है। माना जा रहा है कि उस इलाके में और भी आतंकी छुपे हुए हैं और आम आदमी को अपना निशाना बनाने की फ़िराक में हैं। आतंकियों की हरकत को देखते हुए सुरक्षाबलों ने इलाके की सघन तलाशी शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई है।

Main
Points
पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़
किसी बड़ी आतंकी हमले की फिराक में थे
इलाके में कुछ और आतंकियों के छुपे होने की आशंका

            बता दें कि  सुरक्षाबल को सूचना मिली कि पुलवामा में कुछ आतंकवादी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस पर भारतीय सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया।  इस दौरान इंडियन आर्मी और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई है, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए हैं। बताया जा रहा है कि इलाके में कुछ और आतंकवादियों के छुपने की खबर है, जिस पर सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

              आपको बता दें कि पुंछ जिले में दो दिन पहले पाकिस्तान सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नियंत्रण रेखा स्थित अग्रिम चौकियों पर मोर्टार से गोलाबारी की जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा अन्य घायल हो गया।  पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के मनकोटे सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों एवं मोर्टार से गोलाबारी की।

Tags:
Keywords   |  terrorist   |  pulwama   |  Jammu Kashmir

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP