Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKINGOUT OF

बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद आतंकियों ने दी श्मशान ओवरबुक होने की धमकी

जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार बीजेपी नेताओं को निशाने पर ले रहे हैं। घाटी में एक बार फिर बीजेपी नेताओं पर हमला कर उनकी हत्याओं को अंजाम दिया गया है। कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बीजेपी नेताओं पर हमला किया। इस हमले में आतंकियों ने बीजेपी के 3 नेताओं की हत्या कर दी है। इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए आतंकी संगठन ने फिर से धमकी दी है।

PB Desk
PB Desk | 30 Oct, 2020 | 1:30 pm

कश्मीर के कुलगाम में हुए आतंकी हमले में बीजेपी के 3 नेताओं की मौत के बाद आतंकियों ने सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी दी है। आतंकी संगठन “द रेजिस्टेंस फ्रेंट” ने कुलगाम में हुए इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि हमारे हमलों से श्मशान घाट भी ओवरबुक हो जाएंगे।

Main
Points
आतंकी हमले में बीजेपी नेताओं की हत्या
आतंकियों ने दी और हमलों की धमकी
आतंकियों के निशाने पर बीजेपी नेता

बीजेपी नेताओं की हुई हत्या

इस आतंकी हमले में आतंकियों ने बीजेपी नेता फिदा हुसैन, उमर हजम और उमर राशिद की हत्या कर दी थी। आतंकियों ने इन तीनों बीजेपी नेताओं की गोली मारी थी। आतंकी संगठन “द रेजिस्टेंस फ्रेंट” कुछ समय पहले ही तैयार किया गया है। इस आतंकी संगठन में कश्मीर के स्थानीय आतंकियों को ही शामिल किया गया है। यह आतंकी संगठन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और वहीं से ही अपना प्रचार करता है। आतंकी संगठन “द रेजिस्टेंस फ्रेंट” को  लश्कर ए तैयबा ने ही तैयार किया है।

अनुच्छेद 370 के बाद बना संगठन

मोदी सरकार ने जब अनुच्छेद 370 का खात्मा किया था तभी से इस आतंकी संगठन की नींव लश्कर ने तैयार कर दी थी। यह आतंकी संगठन 370 के हटने के बाद तैयार हुआ। द रेजिस्टेंस फ्रेंट नाम का यह आतंकी संगठन घाटी में लगातार आतंकी हमलों को अंजाम दे रहा है। इसका नाम अभी तक कई हमलों में सामने आ चुका है। सुरक्षाबलों पर हमले हो या बीजेपी नेताओं पर हमले, इन सभी हमलों में इस आतंकी संगठन का नाम है।

बीजेपी नेताओं पर बढ़े हमले

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा लगातार बीजेपी नेताओं को निशाना बनाने की घटाएं सामने आ रही हैं। अब तक आतंकी हमलों में 8 बीजेपी नेताओं की हत्या हो चुकी हैं। आतंकी हमलों का आलम यह है कि बीजेपी से जुड़े लोगों पर भी आतंकी हमले किए जा रहे हैं। सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। सुरक्षाबलों की आतंकियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई से आतंकी घबराए हैं इसलिए वह बीजेपी नेताओं को निशाना बना रहे हैं।

Tags:
Jammu and Kashmir   |  Social Media   |   Terrorists   |   Modi Government   |   BJP Leaders

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP