Your image is ready, you can save / share this image
Please wait!
#MPsPerformance


%
RANKOUT OF

उत्तर प्रदेश में तरबूज़ विक्रेता पर फूटा लोगों का गुस्सा


Srishti Narwal
Srishti Narwal | 28 Apr, 2020 | 7:15 pm

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक फल विक्रेता को तरबूज़ पर  मुह से पानी फेंकने और थूकने का आरोपी ठहराया जिसके बाद  उसकी  पिटाई कर दी। खीरी पुलिस ने मंगलवार को बताया  कि विक्रेता का नाम चंद अली है और उसके  खिलाफ लगाए गए आरोप पर  उन्होंने स्थानीय लोगों की जांच और पूछताछ की जिसके बाद पता लगा की फल विक्रेता पर  "झूठे और निराधार" आरोप लगाए गए है । हालांकि, पुलिस ने ट्विटर पर जारी एक बयान में, विक्रेता द्वारा लगाए गए आरोपों को भी खारिज कर दिया था कि स्थानीय लोगों के साथ-साथ वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी उसकी पिटाई की।

Main
Points
फल विक्रेता पर झूठा आरोप लगाया और पिटा
पुलिस ने जाँच में विक्रेता पर लगे आरोपों को बेबुनियादी ठहराया
विक्रेता द्वारा तरबूज़ पर गन्दा पानी फेंकने और थूकने का लगा था आरोप

एक स्थानीय टेलीविज़न चैनल से बात करते हुए, श्री अली ने अपनी गर्दन, हाथ और हैमस्ट्रिंग पर चोट और सूजन दिखाई, साथ ही आरोप लगाया कि उन्हें जनता और पुलिस द्वारा पीटा गया था ।  “जनता ने मुझे घेर लिया और मुझे मारना शुरू कर दिया। पुलिस ने मदद नहीं की, उन्होंने मुझे बहुत मारा।

"जितना अधिक मैंने निवेदन किया, उतना ही उन्होंने मुझे मारा।" खीरी पुलिस ने कहा कि कोतवाली सदर थाने की एक टीम 27 अप्रैल को मोहल्ला बरखरवा में घटनास्थल पर पहुंची थी, क्योंकि व्हाट्सएप ग्रुपों पर इसे व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था कि विक्रेता कथित तौर पर उन पर पानी थूकने के बाद तरबूज बेच रहा था और स्थानीय महिलाओं ने उसे पकड़ लिया था । पुलिस ने जाँच में  पाया कि  अली मौसम के अनुकूल  फल बेचा करते  थे।

“गर्मी के कारण, वह अपने साथ पानी की बोतल लेकर जा रहा था। उसके बाद कुछ स्थानीय युवक वहां आए और तरबूज पर गन्दा  पानी  छिडकने का झूठा आरोप लगाकर हंगामा खड़ा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने विक्रेता, चंद अली के खिलाफ आरोपों के बारे में कहा कि उन्होंने स्थानीय लोगों की जांच और पूछताछ के बाद विक्रेता पर  गलत और निराधार ’आरोप लगाया पाया ।

Tags:
Lockdown-2   |  Corona   |  moblynching   |  lakhimpur khiri   |  watter mellonvendor   |  Covid-19   |  u

Stories for you

SEARCH YOUR MP

Or

Selected MP